देश - विदेश

बिलासपुर ब्रेकिंग – तेज रफ्तार हाईवा ने स्कूल जा रहे दो मासूमों को कुचला, मौके पर ही भाई-बहन की मौत…..लोगों में आक्रोश, तनाव का माहौल

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। आए दिन हो रहे दर्दनाक हादसों में कई परिवार के चिराग बुझ गए। दर्दनाक हादसे की एक खबर आज सुबह-सुबह बिलासपुर से सामने आ रही है, भीषण सड़क हादसे भाई बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि यहाँ भाई बहन साईकिल में सवार होकर स्कुल के निकले थे,उसी दौरान तेज रफ्तार हाईवा ने दोनों को चपेट में लेकर कुचल दिया। बताया जा रहा है कि हादसे को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है,इधर पुलिस मौके पर पहुँचकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है, जहां तेज रफ्तार हाईवा ने दो मासूम बच्चों को चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों मासूमों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे स्कूल जा रहे थे इसी दौरान हाईवा ने उन्हे कुचल दिया।

बताया जा रहा है कि दोनों मृतक भाई बहन हैं। वहीं, घटना के बाद इलाके में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। अक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस भीड़ पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। वहीं भाई,बहन के मौत पूरे इलाके में मातम पसर गया है। और परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है। वहीं सूचना मिलते ही सिरगिट्टी पुलिस मौके पर पहुँचकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button
close